- Advertisement -
HomeEntertainmentतारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए कलाकारों में से सदस्य सुनयना...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए कलाकारों में से सदस्य सुनयना फोजदार, बलविंदर सिंह सूरी भीषण प्रशिक्षण से गुजरते हैं

- Advertisement -
- Advertisement -

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए कलाकारों में से सदस्य सुनयना फोजदार और बलविंदर सिंह सूरी ने यह सुनिश्चित करने के लिए कई मॉक शूट किए कि वे अंजलि और सोढ़ी के अपने किरदारों में मूल रूप से परिवर्तित हो गए।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने नेहा मेहता और गुरचरण सिंह के स्थान पर दो कलाकारों का स्वागत किया है जिन्होंने हाल ही में शो से बाहर किया था। सुनयना फोजदार, जिन्हें अब नई अंजलि के रूप में देखा जाएगा और बलविंदर सिंह सूरी, जो अब नई सोढ़ी होगी, को अपने-अपने पात्रों में फिट होने के लिए विभिन्न प्रक्रियाओं से गुजरना होगा।

निर्माताओं के अनुसार, दोनों कलाकारों का चयन ऑडिशन के कठोर दौरों के बाद किया गया था और यह सुनिश्चित करने के लिए कई मॉक शूट के माध्यम से गए कि वे अपने संबंधित पात्रों में मूल रूप से संक्रमण करें। शो में मनाए जाने वाले गणेश उत्सव के दौरान अभिनेता जल्द ही स्क्रीन पर अपनी प्रविष्टि करेंगे।

शो के कलाकारों में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, सुनयना ने कहा, “यह एक टीवी धारावाहिक का हिस्सा होने का सम्मान है जो न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर बहुत पसंद किया जाता है। अंजलि मेहता की भूमिका निभाने के लिए मुझ पर विश्वास रखने के लिए मैं नीला फिल्म प्रोडक्शंस, खासकर असित जी की शुक्रगुजार हूं। तारक मेहता की पत्नी का किरदार शो का अभिन्न अंग है जैसा कि हर दूसरा किरदार है। यह उस किरदार में फिट होने के लिए एक चुनौती थी जो 12 साल से अधिक समय तक सफल और लोकप्रिय रहा है, लेकिन टीम बेहद सहायक रही है। मैं किरदार के सार को बनाए रखने का प्रयास करूंगा, क्योंकि वह एक प्यार करने वाली पत्नी है, क्योंकि वह स्वास्थ्य के बारे में जागरूक है और तारक के लिए स्वस्थ आहार का आनंद ले रही है। ”

बलविंदर ने अपने किरदार के बारे में यह भी कहा, “शो में सोढ़ी का किरदार जोवियल है, जीवन से खिलवाड़ करता है, अपनी पत्नी और बेटे से बहुत प्यार करता है, और दोस्त की तरह है जो उसके पड़ोसी किसी भी चीज के लिए भरोसा कर सकते हैं। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह चरित्र एक सरदार जी, एक पंजाबी और एक होने के नाते मुझे निश्चित रूप से चरित्रहीनता में सहजता लाने में मदद करेगा। उसी समय, मैं चरित्र, शैली और लक्षणों की बारीकियों में आसानी से संक्रमण में मदद करने के लिए उनके समर्थन के लिए रचनात्मक टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं एक प्रतिष्ठित शो का हिस्सा बनने के लिए मुझे यह शानदार अवसर देने के लिए असित भाई का आभारी हूं। ”

पिछले महीने, तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने भारतीय टेलीविजन पर 12 साल पूरे किए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments